जम्मू - कश्मीर के राज्यपाल सतपाल मलिक ने आतंकवादियों को जवानो की नहीं, भ्र्ष्टाचारियो को मारने की सलाह दी - Jersyno8 Social

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

22/07/2019

जम्मू - कश्मीर के राज्यपाल सतपाल मलिक ने आतंकवादियों को जवानो की नहीं, भ्र्ष्टाचारियो को मारने की सलाह दी

जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने एक कार्यक्रम के दौरान आतंकवादियों से अपील करते हुए , उन्होंने के एक बयान दिया जो अभी बहुत सुर्खियों में है। सतपाल मलिक ने इस कार्यक्रम के दौरान आतंकवादियों से अपील कि वह कश्मीर के आम जनता और सुरक्षा बल के लोगो को न मारे , इसके बजाये वो जम्मू कश्मीर में भ्र्ष्टाचार करनेवालों को अपना निशाना बनाये।

सत्‍यपाल मलिक ने कहा, आतंकी आम नागरिकों को मारते हैं।  पुलिस के जवानों को मारते हैं।  एसपीओ को मारते हैं। अरे भाई अपने ही लोगों को क्‍यों मारते हो।  उन्‍हें मारो, जिन्‍होंने तुम्‍हारे मुल्‍क को लूटा है। जिन्‍होंने कश्‍मीर की सारी दौलत लूटी है। आपने क्‍या इनमें से किसी को मारा है। ये फितूर में अपनी जान गंवा रहे हैं।  इससे कुछ नहीं निकलना।  बंदूक से कुछ नहीं निकलेगा।  लिट्टे भी कुछ नहीं कर पाया बंदूक के दम पर।
सत्यपाल मलिक इससे पहले भी जम्मू कश्मीर में भ्र्ष्टाचार का मुद्दा सामने रख चुके है। एक कार्यक्रम में सत्‍यपाल मलिक ने कहा, कश्‍मीर की सबसे बड़ी समस्‍या भ्रष्‍टाचार है।  कश्‍मीर में जितना रुपया लगा है, अगर उतना रुपया विकास के काम में लग गया होता, तो कश्‍मीर सोने का होता।  यहां नेताओं के पास इतना धन है, जिसकी कोई सीमा नहीं है।  इनके बड़े बड़े मकान हैं।  कई करोड़ के कालीन हैं।  लेकिन जो गरीब कश्‍मीरी है, जो अमरनाथ यात्रा में टट्टू लेकर जाता है उसके शरी पर स्‍वेटर भी नहीं है। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Pages