आईपीएल २०१८ : इन चार टीमों ने बनाया प्लायोफस में जगह - Jersyno8 Social

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

21/05/2018

आईपीएल २०१८ : इन चार टीमों ने बनाया प्लायोफस में जगह

आईपीएल २०१८ के लीग स्टेज के सभी मुकाबले खत्म हो चुके है। आईपीएल के इस सीजन में लीग स्टेज के सभी मुकाबले बहुत ही मनोरंजक और मजेदार रहे। लीग स्टेज के मुकाबले खत्म होने के बाद जिन्ह चार टीमों ने प्लायोफस में अपनी जगह बना ली है , वो टीम हैदराबाद , चेन्नई , कोलकाता और राजस्थान है। 
हैदराबाद इस लिस्ट में सबसे ऊपर है। लीग स्टेज के मुकाबले खत्म होने के बाद हैदराबाद के पास सबसे ज्यादा १८ अंक है। हैदराबाद ने लीग स्टेज में खेले गए कुल १४ मुकाबलों में से ९ मुकाबलों में जीत दर्ज की है।

इस लिस्ट में चेन्नई सुपर किंग्स दूसरे नंबर पर है। चेन्नई ने लीग स्टेज में खेले गए कुल १४ मुकाबलों में ९ मुकाबलों में जीत दर्ज की है। चेन्नई के पास लीग स्टेज के सभी मुकाबले खत्म होने बाद कुल १८ अंक है। चेन्नई का नेट रनरेट हैदराबाद से कम होने के कारण चेन्नई दूसरे नंबर की टीम है।
कोलकाता आईपीएल २०१८ में प्लायोफस में अपनी जगह बनाने वाली तीसरी टीम है। कोलकाता ने अपने लीग स्टेज के मुकाबलों में ८ मुकाबलों में जीत दर्ज की है। कोलकाता के पास कुल १६ अंक है।

राजस्थान आईपीएल २०१८ में प्लायोफस में अपनी जगह बनाने वाली चौथी टीम है। राजस्थान ने लीग स्टेज के मुकाबलों में कुल ७ मुकाबलों में जीत दर्ज की है। राजस्थान के पास कुल १४ अंक है।

अब देखना ये है कि इन चार  टीमों में से कौनसी दो टीम फाइनल में जगह बनाती है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Pages