धोनी का लकी नंबर ७ जिताएगा चेन्नई को आईपीएल २०१८ की ट्रॉफी - Jersyno8 Social

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

23/05/2018

धोनी का लकी नंबर ७ जिताएगा चेन्नई को आईपीएल २०१८ की ट्रॉफी

२२ मई को खेले गए पहले क्वालीफ़ायर मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने हैदराबाद को हराया। चेन्नई अपनी इसी जीत के साथ सीधे फाइनल में पहुंच गयी है। वही दूसरी ओर हैदराबाद को दूसरा क्वालीफ़ायर मुकाबला खेलने का मौका मिलेगा। हैदराबाद अगर दूसरा क्वालीफ़ायर मुकाबला जीत कर फाइनल में पहुंच जाती है , तभी हैदराबाद चेन्नई को फाइनल में नहीं हरा सकती है।

इस साल धोनी और फाइनल के बीच ऐसा संजोग बना है कि फाइनल मुकाबले में चेन्नई को कोई भी टीम नहीं हरा सकती है। जैसे की सबको पता है , धोनी का लकी नंबर ७ है। धोनी नंबर ७ को अपना लकी नंबर मानते है। धोनी का जन्मदिन भी सातवे महीने के सातवे दिन को आता है। इस साल आईपीएल २०१८ का फाइनल मुकाबला भी ७ बजे से शुरू होगा। पहला क्वालीफ़ायर मुकाबला भी ७ बजे शुरू हुआ और इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने २ विकेट से जीत लिया। यह फाइनल का मुकाबला २७ तारीक को खेला जायेगा , जिसके लास्ट में ७ अंक आता है। सबसे बड़ी बात यह है कि २७ तारीक रविवार को है , रविवार सप्ताह का सातवा दिन होता है। इन सबसे बड़ी चेन्नई सुपर किंग्स अपना सातवा फाइनल मुकाबला खेलेगा।
धोनी के लक के साथ साथ टीम के खिलाड़ियों का जज़्बा और थाला धोनी के लिए आईपीएल की ट्रॉफी जीतने का हौसला भी चेन्नई को फाइनल मुकाबला जितायेगा।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Pages